‘द वाई’ फिल्म का ट्रेलर लाखों दर्शकों का दिल जीत रहा है साइकोलॉजिकल थ्रिलर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।

“द वाई” ट्रेलर अभी जारी किया गया है और भारतीय फिल्म उद्योग में सनसनी पैदा कर रहा है, एक दक्षिण फिल्म निर्देशक गिरिदेव राज द्वारा निर्देशित एक बॉलीवुड फिल्म, जिसकी कन्नड़ जीरो मेड इन इंडिया में पहले की फिल्म ने कई दिलों को छुआ और यूट्यूब पर 100 मिलियन से अधिक बार देखा गया। हाल ही में ज़ी म्यूजिक ने द वाई फिल्म का गाना रिलीज किया और कई दर्शकों को प्रभावित किया। राजश्री प्रोडक्शंस जिन्होंने मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं, प्रेम रतन धन पायो और आने वाली बिग बी स्टारर उचाई जैसी कुछ हिट फिल्में दी हैं। अपने चैनल में वाई ट्रेलर, और ट्रेलर को अक्षय कुमार, गोविंदा, पीयूष मिश्रा, जगन शक्ति, शोनाली बोस, निखिल द्विवेदी, जी अशोक जैसे प्रख्यात फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं से बहुत सराहना मिली और कई ने फिल्म की सामग्री और गुणवत्ता की सराहना की। . ट्रेलर लॉन्च के कुछ ही मिनटों में भारत के शीर्ष आलोचकों जैसे तरण आदर्श, विरल भयानी, मानव मंगलानी और बॉलीवुड नाउ, वूमप्ला, इंस्टेंट बॉलीवुड जैसे शीर्ष चैनलों ने इसे साझा किया है। सामग्री दर्शकों को आकर्षित करने के लिए इसे प्रस्तुत करने का इतना संभावित और अनूठा तरीका दिखता है। इस फिल्म का निर्माण रॉकेट फिल्म्स के बैनर तले किया गया था और मधु जी एम और डॉ अजित ने इसे प्रोड्यूस किया था। ट्रेलर न केवल अपनी अनूठी सामग्री के कारण चर्चा में है, बल्कि डीओपी कार्तिक मल्लूर द्वारा कैप्चर किए गए अद्भुत दृश्य भी क्रिस्टोफर जैसन द्वारा मनमोहक संगीत और केजीएफ फिल्म तकनीशियन एल सतीश कुमार द्वारा डॉल्बी मिक्सिंग ने एक फिल्म को एक बड़े स्तर पर हासिल करने में बहुत मदद की। . अभिनेताओं की बात करें तो उन्होंने इस विषय के लिए बहुत ही सूक्ष्म अभिनय किया युवान हरिहरन  रोशन तनेजा स्कूल के पूर्व छात्र हैं, अभिनेता कमल घिमिरे जूली -2 जैसी फिल्म, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता ने इस किरदार को शानदार ढंग से निभाया और लियोनिला की शुरुआत हुई। निर्देशक का विजन बहुत स्पष्ट है। वह कहता है

“चूंकि शैली सार्वभौमिक है और सभी उम्र के दर्शकों को आकर्षित कर सकती है, निर्देशक इस अवधारणा के साथ आए हैं और अभिनेताओं को जज किए बिना दर्शकों को रोमांचित रखने के लिए बुद्धिमानी से कास्ट किया है। मुख्य भूमिका की एक मूक लड़की का चरित्र अभिनय में अधिक प्रदर्शन ला सकता है। सामान्य तौर पर, वास्तव में फिल्म का हर किरदार अपने तरीके से अनोखा होता है। फिल्म का मूड दर्शकों को विचलित नहीं होने देता और उन्हें महसूस से बाहर नहीं निकालता। यह उन्हें एक आदर्श रोलर कोस्टर राइड देता है।”

दक्षिण की फिल्में बेंचमार्क बना रही हैं और हाल के दिनों में सभी रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। Y बहुत जल्द पूरे भारत में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही आशाजनक है और पहले से ही विक्रम वेधा, PS1 और गॉडफादर के साथ सिनेमाघरों में चल रहा है.

———मुंबई प्रतिनिधी रमाकांत मुंडे

‘द वाई’ फिल्म का ट्रेलर लाखों दर्शकों का दिल जीत रहा है साइकोलॉजिकल थ्रिलर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email