ग्लैम डॉल्स प्रेजेंट्स मिस्टर मिस मिसेज मॉडल ऑफ द नेशन 2022 का क्राउन हुआ अनविल, 17 सितंबर को फाइनल

आजकल सौंदर्य प्रतियोगिताएं काफी हो रही हैं। इसी दिशा में एक अलग तरह का ब्यूटी कांटेस्ट होने जा रहा है जिसका नाम है “मिस्टर मिस मिसेज मॉडल ऑफ द नेशन 2022”. ग्लैम डॉल्स द्वारा प्रस्तुत इस ब्यूटी कांटेस्ट का आयोजन एसजी सॉल्यूशन के सहयोग से किया जा रहा है।

मुम्बई के क्लब एमराल्ड में मिस्टर मिस मिसेज मॉडल ऑफ द नेशन 2022 के क्राउन को भव्य रूप से अनविल किया गया जहां कई गेस्ट्स, मेकअप आर्टिस्ट, फैशन कोरियोग्राफर के साथ साथ मीडियाकर्मियों की भी भारी संख्या देखने को मिली। इस प्रतियोगिता का क्राउन बहुत ही आकर्षक है जो अपनी खास अहमियत रखता है।

आपको बता दें कि इस ब्यूटी कांटेस्ट का आयोजन वंदना शर्मा कर रही हैं। इसमे हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन जारी है। इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट का फिनाले भोपाल में 17 सितंबर 2022 को होगा।

मिस्टर मिस मिसेज मॉडल ऑफ द नेशन 2022 की फैशन कोरियोग्राफर सुजाता गवई हैं, फोटोग्राफी पार्टनर गितेश अमृस्कर, मेकअप पार्टनर निकिता शर्मा हैं जबकि वेन्यू पार्टनर क्लब एमराल्ड है।

फैशन कोरियोग्राफर सुजाता गवई ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि 17 सितंबर को भोपाल में इस कांटेस्ट का फाइनल होने जा रहा है। भोपाल में फिनाले रखने की वजह यह है कि अक्सर बड़े शहरों जैसे मुम्बई दिल्ली बेंगलुरु कोलकाता में इस तरह के इवेंट्स के फाइनल किए जाते हैं मगर छोटे शहरों में इस तरह के आयोजन से वहां के लोगों को फायदा होगा। इस मुकाबले में भोपाल सहित पूरे देश से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है।

इस क्राउन अन्विलिंग के मौके पर अनिता कुमार और मोनाली गायकवाड़ गेस्ट के रूप में मौजूद रहीं। मॉडल ऑफ द नेशन का यह फर्स्ट सीज़न है, जिसकी तैयारियां जोर शोर से जारी है।

ग्लैम डॉल्स प्रेजेंट्स मिस्टर मिस मिसेज मॉडल ऑफ द नेशन 2022 का क्राउन हुआ अनविल, 17 सितंबर को फाइनल

Print Friendly, PDF & Email