टाइम ग्रुप और एनएच स्टूडियोज़ ने आगामी फिल्म्स वेब सीरीज और एल्बम की घोषणा कर दी।

टाइम ग्रुप और एनएच स्टूडियोज़ ने होटल सहारा स्टार में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम के दौरान एक उत्साहजनक घोषणा की। टाइम एक प्रमुख समग्रतापूर्ण मनोरंजन समूह है, जो एक ही बैनर तले फिल्म/कंटेंट का अधिग्रहण-प्रोडक्शन-वितरण-प्रदर्शन को कवर करता है। एनएच स्टूडियोज़ एक अग्रणी कंटेंट हाउस है जो सभी संभावित तरीकों और माध्यमों के जरिए पूरी दुनिया भर में भारतीय सिनेमाई कंटेंट वितरित करता है।

इंडस्ट्री में अग्रणी, टाइम ग्रुप के श्री प्रवीण शाह और एनएच स्टूडियोज़ के श्री नरेंद्र हिरावत और श्री सगून वाघ ने अपनी योजनाओं की घोषणा की।

टाइम ग्रुप के अध्यक्ष श्री प्रवीण शाह, श्री सगून वाघ (प्रबंध निदेशक), श्री विरल शाह (निदेशक) और श्री जीत वाघ (निदेशक) ने भारतीय मीडिया और मनोरंजन व्यवसाय में अपने चार दशक पूरे होने के यादगार मौके पर टाइम के प्रवर्धित लोगो का अनावरण किया।

टाइम ने गोल्डन टोबैको, विले पार्ले वेस्ट में सबसे उन्नत अत्याधुनिक क्रोमा स्टूडियो का अनावरण किया। यह मुंबई का सबसे बड़ा शूटिंग फ्लोर है जो 30,000 वर्ग फुट और 55 फीट की ऊंचाई में फैला हुआ है।

यहाँ बेहतरीन राष्ट्रव्यापी सेवाएं प्रदान करने हेतु विश्व स्तरीय प्रौद्योगिकियाँ उपलब्ध हैं। रियल टच स्टूडियो के ओनर श्री सुभाष काले के सहयोग से कंटेंट निर्माण में असंभव को संभव बनाने का प्रयास है।

टाइम ग्रुप के चेयरमैन, श्री प्रवीण शाह ने कहा, “ मैं शपथपूर्वक कहता हूँ कि मैं चार दशकों से हर प्रोजेक्ट के साथ जिस तरह से काम कर रहा हूं, उसे आगे और भी बेहतर बनाने का प्रयास करता रहूंगा और हमेशा की तरह लार्जर दैन लाइफ विजुअल्स के साथ मनोरंजन करता रहूंगा!

टाइम ग्रुप के प्रबंध निदेशक, श्री सगून वाघ पिछले 40 वर्षों से फिल्म उद्योग में हैंऔर टाइम ग्रुप के शुरुआती दिनों सेइसके साथ रहे हैं। उन्होंने कहा,  टाइम ग्रुप के चेयरमैन प्रवीणभाई और मेरा रिश्ता बहुत पुराना है और हम 1982 से जुड़े हुए हैं। मैं ब्लॉकबस्टर फिल्मों विजयपथ, जोड़ी नंबर 1, खिलाड़ियों का खिलाड़ी आदि का हिस्सा था। अब हम फिल्म, वेब – सीरीज और म्यूजिक वीडियो में नये प्रोजेक्ट्स की घोषणा करेंगे।

टाइम ग्रुप के निदेशक, श्री विरल शाह ने कहा, “टाइम ग्रुप पिछले 40 वर्षों से अग्रणी और नवप्रवर्तक रहा है और अब, हम भारतीय मनोरंजन क्षेत्र में अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी, सेवाओं और समाधानों को आगे बढ़ाने की दिशा में बड़ी छलांग लगा रहे हैं। अपने स्थापित वर्टिकल्स टाइम फिल्म्स और टाइम ऑडियो के अलावा, टाइम ग्रुप ने अब अपने को टाइम वर्चुअल स्टूडियो, टाइम आर्टिस्ट नेटवर्क और टाइम मोशन पिक्चर सर्विसेज में विविधीकृत किया है।" उन्होंने यह भी कहा, यह प्रवर्धित लोगो टाइम ग्रुप की नवीनीकृत ऊर्जा का प्रतीक है। टाइम में, हम फ्रंटियर तकनीकों के साथ भविष्य में क्रांति ला रहे हैं जो

भारतीय फिल्म निर्माण और कंटेंट निर्माण को अगले स्तर पर ले जाएगा। हमारे नए वर्टिकल भारतीय मनोरंजनकर्ताओं के लिए हमारी समग्र एकीकृत पेशकश को जोड़ेंगे और बढ़ाएंगे।

छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

टाइम ग्रुप और एनएच स्टूडियोज़ ने आगामी फिल्म्स वेब सीरीज और एल्बम की घोषणा कर दी।

Print Friendly, PDF & Email