Delhi NCR Se BJP Leader Vijay Bhardwaj Ka Loud And Clear Message On 74th Independence Day 2020

BJP Vijay Bhardwaj, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं संयोजक पश्चिमी उत्तर प्रदेश( स्वच्छ भारत अभियान) द्वारा प्रदेश में विभिन्न जगह झंडारोहण किया गया!

15 अगस्त के शुभ पावन अवसर पर   मां भारती की आरती मैं, कई जगह दिल्ली-एनसीआर  में विभिन्न जगह झंडा रोहण किए!  एक ही संकल्प के साथ स्वच्छ भारत अभियान के तहत “गंदी भारत छोड़ो”  प्रदेश के सारे जनता से आदरणीय प्रधानमंत्री जी के कथन को दोहराते हुए स्वच्छता बनाए रखने के लिए जनता से अपील किया!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त तक पूरे एक सप्ताह सफाई अभियान चलाने की जनता से अपील  किए थे उन्होंने जिलों के अधिकारियों से गांवों में सामुदायिक शौचालयों के निर्माण के अभियान में भी जुटने को कहा था प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा की तरह सभी नदियों की सफाई का भी आह्वान किया. उन्होंने कहा कि जैसे गंगा जी की निर्मलता को लेकर हमें उत्साहजनक परिणाम मिल रहे हैं, वैसे ही देश की दूसरी नदियों को भी हमें गंदगी से मुक्त करना है. यहां पास में ही यमुना जी हैं. यमुना जी को भी गंदे नालों से मुक्त करने के अभियान को हमें तेज करना है.
   

इसी सोच के साथ विजय भारद्वाज और उनकी टीम ने आज हिंडन नदी  मैं सफाई कार्यक्रम चलाया इस मौके पर रवि मेवाती, विकास पांडे ,बी पी सिंह , जी भाई जी और विकास भाटी उपस्थित रहे

Print Friendly, PDF & Email