Divine Magnitude Organization In Collaboration With Young Giants Group Of Mazgaon Distributed 100 PPE (Personal Protective Equipment) Kits On 15th August

मुंबई: जैसा कि Corona महामारी की स्थिति बहुत तेज गति से तेज हो गई है, डिवाइन मैग्नेटिट्यूड ऑर्गनाइजेशन ने मझगांव के यंग जायंट्स ग्रुप के साथ मिलकर 100 पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) वितरण करने के कार्यक्रम के साथ स्थिति से लड़ने की पहल की। पीपीई किट्स मुम्बई के भिवंडी इलाक़े में वितरित किए गए।

यह कार्यक्रम श्री रामदेव पांडे (मुख्य संरक्षक, डीएमओ) श्री अखिलेश पांडे जो एक प्रसिद्ध उद्योगपति और सामाजिक कार्यकर्ता, माननीय रईस शेख (विधायक, भिवंडी पूर्व), डॉ रमेश पाटिल (माननीय संरक्षक, DMO), श्री राजेश पांडे (माननीय संरक्षक, DMO), श्री आशुतोष पांडे (संस्थापक और अध्यक्ष, DMO), श्री श्रेयश कुमार (कार्यकारी अध्यक्ष, DMO), श्री विशाल भगत (ट्रस्टी, डीएमओ) के मार्गदर्शन में हुआ।

कार्यक्रम के समय हैदर जसदनवाला, चैतन्य झा, सकीना घड़ियाली, शब्बीर बूटवाला, तयखुम तंबावाला उपस्थित रहे।

स्वास्थ्य कर्मचारी हर दिन खुद को और अपने रोगियों को कीटाणुओं और संक्रामक रोगों से बचाने के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों पर भरोसा करते हैं। लेकिन अब, जंगल की आग की तरह फैलने वाले कोरोनावायरस महामारी के साथ, पीपीई पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो गया है।

अब, स्वास्थ्य कर्मचारी पीपीई का उपयोग करने में विफलता के वास्तविक जोखिम को देख रहे हैं, बजाय एक काल्पनिक सबसे खराब स्थिति के रूप में जोखिम पर चर्चा करने के। हेल्थकेयर कार्यकर्ता अब कोरोनोवायरस के लिए सबसे अधिक जोखिम वाले आबादी हैं क्योंकि वे इतने सारे संक्रमित रोगियों को देखते हैं, उनका स्वच्छ रहना महत्वपूर्ण है।

    

डिवाइन मैग्नेटिट्यूड ऑर्गनाइजेशन के सदस्य अपने नारे के लिए समर्पित हैं। यह संदेश देते हुए कि महामारी का सामना करने और जितने के लिए लोगों की रक्षा करनी है इसमें कोई विरोध नहीं होना चाहिए ताकि हमारे डॉक्टर पूरी परिश्रम से इस वायरस को हराने की कोशिश करें। वायरस से मुकाबला करें। वायरस के प्रसार को रोकने में आम लोग अपनी भूमिका निभा सकते हैं।

Print Friendly, PDF & Email