मशहूर सिंगर अमित गुप्ता के साथ 2 पंजाबी वीडियो प्रोड्यूस कर रहे हैं अजय सोनी

ऎक्ट्रेस हरमिषा मिस्त्री बॉलीवुड में फ़िल्म कुछ खट्टा हो जाए से डेब्यू कर रही हैं

निर्माता अजय सोनी अपने प्रोडक्शन हाउस सेवन हॉर्स स्टूडियो के अंतर्गत कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।  लोकप्रिय सिंगर अमित गुप्ता के साथ वह दो पंजाबी म्युज़िक वीडियो जल्द लेकर आने वाले हैं। एक गीत का नाम अमृतसरी जुगनी है दूसरे सॉन्ग का नाम अँखियाँ नू है। अमित गुप्ता इन दोनों गीतों के कम्पोज़र और सिंगर हैं साथ ही फीचर भी कर रहे हैं। जिन्हें राज गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। अजय सोनी के साथ ऎक्ट्रेस हरमिषा मिस्त्री भी काम कर रही हैं, जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं।

मुम्बई में पली बढ़ी ऎक्ट्रेस हरमिषा मिस्त्री गुरु रंधावा के साथ फ़िल्म कुछ खट्टा हो जाए से बॉलीवुड में एंट्री करने को तय्यार हैं। गुरु रंधावा, सई मांजरेकर और अनुपम खेर के साथ यह फ़िल्म करके हरमिषा काफी उत्साहित हैं। यह फ़िल्म अगले साल जनवरी या फरवरी में रिलीज होगी। फ़िल्म में अपने किरदार के बारे में हरमिषा ने बताया कि वह सई मांजरेकर की छोटी बहन का रोल निभा रही हैं।

बी 4 यू का ऑफिशियल म्युज़िक वीडियो फरारी कर चुकी हरमिषा ने उदित नारायण का वीडियो गोरे गोरे गालों पे भी किया है। सुदेश बेरी के साथ सिर्फ मनी और एक हॉरर वेब सीरीज कर चुकी हरमिषा की पहली फीचर फिल्म कुछ खट्टा हो जाए होगी। जी अशोक के निर्देशन में बन रही यह कॉमेडी फिल्म है। सई मांजरेकर और अनुपम खेर के साथ हरमिषा का काम करने का अनुभव कमाल का रहा।

वह तबसे डांस कर रही हैं जब वह तीसरी कक्षा में पढ़ रही थीं। वह कियारा आडवाणी को सबसे ज्यादा पसन्द करती हैं। कबीर सिंह और शेरशाह उनकी फेवरेट फिल्मे हैं। कियारा का क्यूट फेस और हॉट बॉडी उन्हें भाता है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम करने का सपना देखने वाली वरुण धवन, विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करना चाहती हैं। आगरा में उन्हें फ़िल्म की शूटिंग का यादगार अनुभव रहा है और अब निर्देशक राज गुप्ता के साथ पंजाबी सॉन्ग करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

सिंगर अमित गुप्ता भी इन दोनों गीतों को लेकर हद से ज्यादा एक्साइटेड हैं। राज गुप्ता उनके काफी वर्षो के दोस्त हैं और अजय सोनी के बैनर तले काम करके भी वह खुश हैं।

    

मशहूर सिंगर अमित गुप्ता के साथ 2 पंजाबी वीडियो प्रोड्यूस कर रहे हैं अजय सोनी

Print Friendly, PDF & Email