आत्मा म्यूजिक के बेहद रोमांटिक गीत ‘पिया रे पिया रे’ में आसिम रियाज़ और अदा शर्मा की जोड़ी

वैलेंटाइन वीक का उत्सव मनाते हुए, आत्मा म्यूजिक ने एक बेहद रोमांटिक गीत ‘पिया रे पिया रे’ लॉन्च कर दिया है जो निश्चित रूप से आपके दिलों में एक हलचल मचा देने वाला गीत है। सभी युवाओं को तो यह गाना आकर्षित कर ही रह है, साथ ही ज़्यादा उम्र के लोग जो दिल से रोमांटिक हैं, उनका मन भी यह प्यारा सा गीत मोह रहा है।

कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और सी व्यू फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, यासिर देसाई की मधुर आवाज में गीत “पिया रे पिया रे” में आसिम रियाज़ और अदा शर्मा को काफी खूबसूरती से लिखे गए रोमांटिक गाने में दर्शाया गया है, जिसे कमल चंद्र द्वारा निर्देशित किया गया है और दिल्ली और मुंबई की प्यारी लोकेशंस पर शूट किया गया है। रियल लोकेशन्स पे फिल्माए गए गाने से इस देश के युवा जुड़ रहे हैं और न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में लाखों रोमांटिक युवाओं के लिए आत्मा म्यूजिक लेबल द्वारा यह अति सुंदर गीत पेश किया गया है। तो आप इस खूबसूरत रोमांटिक गीत के साथ प्यार का त्योहार मनाएं” यही आत्मा म्यूज़िक की संगीत प्रेमियों से अपील है।

“पिया रे पिया रे” का रोमांटिक वीडियो सौरभ चंद्राकर और दीपक कुमार द्वारा प्रोड्युस किया गया है। निर्माता दीपक कुमार कहते हैं, “यह गीत यासिर देसाई ने दिल की गहराई से गाया है और राशिद खान का मेलोडियस संगीत वैलेंटाइन्स डे को कैंडल-लाइट डिनर डेट के साथ मनाने के लिए प्रेरित करता है।”

प्रोड्यूसर सौरभ चंद्राकर ने बताया, “गाने के शब्द एक खास पॉइंट पर बड़े ही प्रभावी रूप से लिखे गए हैं, ‘तुमने मेरा दिल छीन लिया है और मुझे तुमने तुम्हारा इंतजार करने के लिए छोड़ दिया है, सूरज निकलने से लेकर सूरज डूबने तक मैं तुम्हारी प्रतीक्षा करता रहता हूं।’ काफी वर्षों के बाद एक ऐसा गीत आया है जिसे गीतकार राशिद खान और अंजान सागरी ने बहुत ही क्रिएटिव रूप से लिखा है। और सबसे खास बात यह है कि फिरोज ए खान की कोरियोग्राफी मंत्रमुग्ध कर देने वाली है।”

इसलिए यह कोई हैरत की बात नहीं है कि आत्मा म्यूजिक अपने हाल ही में रिलीज किए गए सुपर हिट म्यूजिक वीडियो की वजह से 5 मिलियन सब्सक्राइबर्स  के माइलस्टोन को छूने जा रहा है। आत्मा म्यूज़िक के हालिया रिलीज सुपरहिट गाने हैं ताश दे पत्ते, एक नया पंजाबी गाना जिसमें शहीर शेख, निशा गुरगैन हैं। भानु पंडित, जन्नत जुबैर और मि. फैसू का गीत ‘तू मेरा मिसरा है’, यासिर देसाई की आवाज़ में गीत “मेरे सनम” जिसमें सिद्धार्थ निगम और सौम्या वर्मा हैं। भाविन भानुशाली और समीक्षा सूद का गीत “ब्लॉक ना करिया कर” एवं अमित मिश्रा, अध्ययन सुमन और निशा गुरगैन का गीत क्यूटी। इसके अलावा आत्मा म्यूज़िक के कई ब्लॉकबस्टर गाने हैं।

12 फरवरी 2022 को  रिलीज हुए खूबसूरत रोमांटिक गीत “पिया रे पिया रे” के साथ आप प्यार का त्योहार मनाएं।

https://www.instagram.com/p/CZ3qoLDtBhw/

 

आत्मा म्यूजिक के बेहद रोमांटिक गीत ‘पिया रे पिया रे’ में आसिम रियाज़ और अदा शर्मा की जोड़ी

Print Friendly, PDF & Email