B4U Music Released Shahid Mallya And Riddhi Kapadia’s Music Video SARA DOWNTOWN

शाहिद माल्या और रिद्धि कपाड़िया का शानदार म्युज़िक वीडियो “सारा डाउन टाउन” बी4यू ने किया लांच

अरवा एंटरटेनमेंट की काजल कपाड़िया द्वारा निर्मित गीत के रिलीज फंक्शन पे दिलीप सेन रहे उपस्थित

शाहिद कपूर की फिल्म “मौसम” के सुपर हिट गाने “रब्बा मैं तो मर गया” फेम सिंगर शाहिद माल्या और नवोदित रिद्धि कपाड़िया का शानदार म्युज़िक वीडियो  “सारा डाउन टाउन” मुम्बई में हुए एक शानदार इवेंट में लांच किया गया तो यहां बॉलीवुड की कई हस्तियां स्पेशल गेस्ट के रूप में मौजूद थीं। अरवा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बने इस शानदार म्यूज़िक वीडियो की प्रोड्यूसर  काजल कपाड़िया हैं। अरवा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित गीत को बी4यू म्यूज़िक के जरिये रिलीज किया गया है। बी फॉर म्यूजिक टीम जुबैर खान,  प्रोडक्शन हैड अमित चौघले, बड़े पैमाने पर शूट करके इस हाई क्वालिटी के सांग को तैयार किया गया है। शानदार वीडियो के डायरेक्टर गणेश शिंदे हैं। गाने में शाहिद माल्या की सुरीली आवाज है। गीत संगीत मोहम्मद आसिफ का है। वीडियो में शाहिद माल्या के साथ रिद्धि कपाड़िया नजर आ रही हैं और इन दोनों की केमिस्ट्री गजब दिख रही है।

इस एल्बम रिलीज फंक्शन के मुख्य अतिथियों में मशहूर संगीतकार दिलीप सेन मौजूद रहे।

इस म्यूज़िक वीडियो को बहुत ही भव्य ढंग से बेहतरीन लोकेशन पे फ़िल्माया गया है। इसका संगीत दर्शकों को झूमने पर मजबुर कर रहा है।

शाहिद माल्या और रिद्धि कपाड़िया के अलावा वीडियो में रितिका कपाड़िया, महक ढकोलिया ने भी सपोर्टिंग भूमिकाएं की हैं। सभी ने रिद्धि कपाड़िया को शुभकामनाएं दीं और गाने के सुपर हिट होने की कामना की।

   

इस म्यूज़िक वीडियो का प्रोमोशन फॉर्च्यून लाइफलाइन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के शब्बीर शेख द्वारा किया जा रहा है।

Print Friendly, PDF & Email