Posted by on Mar 1, 2020 in Actors | Comments Off on Man of the Match – Sudhir Kumar Singh becomes the main lead of Bhojpuri film

Man of the Match – Sudhir Kumar Singh becomes the main lead of Bhojpuri film

Man of the Match – Sudhir Kumar Singh becomes the main lead of Bhojpuri film

मैन ऑफ द मैच’ सुधीर कुमार सिंह बने भोजपुरी फिल्म के मेन लीड

क्रिकेट स्टार सुधीर कुमार सिंह अब बनेंगे फिल्म स्टार

मनोज तिवारी की टीम भोजपुरी टाइगर्स को फाइनल कप दिलाने वाले खिलाड़ी सुधीर कुमार सिंह को भोजपुरी फिल्म का ऑफर

भोजपुरी सितारों से सजी टीमों को लेकर क्रिकेट का एक मुकाबला बेहद लोकप्रिय है जिसका नाम है BIPL अर्थात भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रीमियर लीग। पिछले दिनों बीआईपीएल के चौथे सीजन का फाइनल श्री अटल बिहारी अंतरराष्ट्रीय एकना स्टेडियम, लखनउ में सम्पन्न हुआ, जहां विजेता का खिताब इस बार कप्तान मनोज तिवारी और ओनर रत्नाकर कुमार की टीम भोजपुरी टाइगर्स ने हासिल किया. आपको बता दें कि भोजपुरी टाइगर्स की टीम की इस मुकाबले में हैट्रिक है। २०१७ से हर साल इस मुकाबले का आयोजन किया जाता रहा है।

फाइनल मुकाबले में टाइगर्स ने कप्तान पवन सिंह की टीम भोजपुरी सुल्तान को पराजित किया और इस तरह यह टीम विनर बन गई। भोजपुरी टाइगर्स को यह कप दिलवाने में जिस खिलाड़ी का सबसे बड़ा योगदान रहा वह हैं सुधीर कुमार सिंह। सुधीर कु. सिंह के हरफनमौला प्रदर्शन के लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब मिला, जबकि उनको बेस्ट बल्लेबाज का खिताब भी मिला.

      

प्रयागराज के रहने वाले सुधीर कुमार सिंह को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का गहरा शौक रहा है। उनका यही जुनून उनको इतनी शोहरत दिलवाने में सफल रहा। सुधीर कुमार सिंह के लिए यह फाइनल मैच उनकी किस्मत बदलने वाला सिद्ध हुआ क्योंकि ना सिर्फ वह इस मैदान पर हीरो बनकर निकले बल्कि अब वह जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर भी हीरो बनकर दिखेंगे। जी हां, दरअसल इस महामुकाबले के पुरूस्कार वितरण के दौरान भोजपुरी टाइगर्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने सुधीर कुमार सिंह को लेकर एक भोजपुरी फिल्म बनाने की घोषणा भी कर दी। सुधीर कुमार सिंह उस लम्हे को याद करते हुए कहते हैं “मै वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे मेन लीड में लेकर भोजपुरी फिल्म प्रोड्युस करने का एनौंस्मेंट कर दिया है। यह मेरे लिए मेरे सपने के सच होने का एहसास है। मै अपनी टीम भोजपुरी टाइगर्स के तमाम खिलाड़ियों, कप्तान मनोज तिवारी और इस टीम के ओनर रत्नाकर कुमार को थैंक्स कहूंगा कि इन सब की वजह से मुझे यह मुकाम मिला।”

तो तैयार हो जाएं, एक और भोजपुरी स्टार सुधीर कुमार सिंह की फिल्मों में एंट्री के लिए।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.