Ritesh Pandey Song Records 10 million Views On Youtube In Twenty Days

रितेश पांडे का बीस दिन में 1 करोड़ का रिकॉर्ड

अपनी मधुर गायन शैली से जन जन में लोकप्रियता हासिल कर सिनेस्टार बने रितेश पांडे इन दिनों लगातार एक के बाद एक फिल्मों  की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही समय समय पर वे संगीतप्रेमियों के लिए एक से बढ़कर एक अच्छे और मधुर गाने भी देते रहते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों रितेश पांडे का गाया हुआ गाना गोरी तोर चुनरी के वीडियो को मात्र 20 दिन में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इसके पहले इस गाने के ऑडियो को भी बहुत ज्यादा प्यार मिल चुका है। यह गाना सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वेव से रिलीज किया गया है। गायक व नायक रितेश पांडे की लोकप्रियता का आलम यही है कि इतने कम समय में करोड़ों लोगों का उन्हें प्यार, आशीर्वाद मिलना बहुत बड़ी बात है।

  

गोरी तोर चुनरी गाने को लिखा है गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, विमलेश उपाध्याय ने और मधुर व कर्णप्रिय संगीत से सजाया है संगीतकार आशीष वर्मा ने। परिकल्पना अमित सिंह एवं सहयोग विशाल दूबे का है। यह गाना इतना बड़ा हिट हुआ है कि आजकल हर भोजपुरिया श्रोताओं व सितारों के जुबान पर बरबस ही चढ़ा हुआ है, बहुत से लोग इस गाने को गुनगुनाते हुए देखे व सुने जा रहे हैं। विदा हो रहे साल 2018 के अंतिम माह दिसंबर आया हुआ यह गाना इतना बड़ा हिट होने पर रितेश पांडे को हर कोई बधाई देते हुए उनके तारीफों के पुल बाँध रहा है। इस गाने के सुपरहिट होने पर रितेश पांडे ने सभी का तहेदिल से धन्यवाद दिया है।

गौरतलब है कि नव वर्ष 2019 में रितेश पांडे की कई फिल्में भव्य पैमाने पर प्रदर्शित होने वाली हैं। जिनमें प्रमुख भोजपुरी फिल्म राजा राजकुमार, रानी वेड्स राजा, यारा तेरी यारी, किसमें कितना है दम, कर्म युद्ध, जीत, सैंया थानेदार, मजनुआ, सुजानगढ़ आदि हैं। इन सभी फिल्मों में उनका किरदार भिन्न भिन्न शेड्स में देखने को मिलेगा।

Print Friendly, PDF & Email