Darde E Jigar Music Album Fabulous Muhurat Performed In Mumbai

Exclusive News By Publish Media

एलबम ‘दर्द ए जिगर’ का म्यूजिकल मुहूर्त

हिंदी टीवी सीरियल ‘कैसी यह होंठों की लाली” का भी लांच किया गया ।

मुंबई के लता मंगेशकर स्टूडियो में पिछले दिनों एक म्यूजिक एलबम ‘दर्द ए जिगर’ का म्यूजिकल मुहूर्त हुआ. इस म्यूजिक एलबम के गीतकार और निर्माता कैलाश कुमार कौशल, विडियो डायरेक्टर संजीव त्रिगुणायत, संगीतकार अफरोज खान हैं जबकि इसके विडियो में धनंजय सिंह, अक्षय उपाध्याय, रिषभ सिंह, परी सिंघानिया और प्रेरणा केसू नज़र आएँगी. इस म्यूजिक एलबम के सिंगर्स अनुराग मौर्या, हर्श्राज तायडे, अक्षय उपाध्याय, सना खान, प्रिय दुबे और हर्षलता हैं.म्यूजिक एलबम ‘दर्द ए जिगर’ को प्रस्तुत कर रहे हैं कौशल फिल्म प्रोडक्शन हॉउस.

संगीतकार अफरोज खान ने इस अवसर पर कहा कि ‘दर्द ए जिगर’ एक ऐसा म्यूजिक एलबम है जिसमें कई रंग के गाने होंगे, इसके गीत संगीत पर विशेष तवज्जो दी जा रही है और एक अलग सा एलबम बनाने की योजना है.

आपको बता दें कि इस एलबम के मुहूर्त के साथ साथ कौशल फिल्म प्रोडक्शन हॉउस ने अपना एक अपकमिंग हिंदी टीवी सीरियल ‘कैसी यह होंठों की लाली” का भी मुहूर्त किया. इसका कांसेप्ट कैलाश कुमार कौशल का है और वही इसके निर्माता भी हैं. इस धारावाहिक के निर्देशक प्रकाश श्रीवास्तव होंगे जबकि संगीतकार अफरोज खान हैं. इस टीवी सीरियल की पटकथा और डायलॉग मोहम्मद अतीक ने लिखा है.

—-Akhlesh Singh(Publish Media)

Print Friendly, PDF & Email